Sunday, May 5, 2024

कांग्रेस मुझे गाली देती रहेगी, मैं जनसेवा करता रहूंगा- प्रधानमंत्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए कांग्रेस पार्टी पर उनपर किए गए व्यक्तिगत हमलों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गालियां देने में समय नष्ट करती रहेगी और वे जनसेवा में लगे रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी ने हुमनाबाद कर्नाटक में आज पार्टी की चुनाव रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य में अपनी प्रतिद्वंदी पार्टियों कांग्रेस और जेडीएस दोनों पर राज्य के विकास को अनदेखा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सामान्य जन के लिए काम करने वालों से नफरत करती है। इसी नफरत के चलते कांग्रेस पार्टी ने उन्हें 91 बार अलग-अलग गालियां दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने देश के दिग्गजों को भी नहीं बख्शा, सबको गाली दी। कांग्रेस ने बाबा साहेब अंबेडकर जी, सावरकर जी का अपमान किया। अब मेरे साथ भी वही कर रहे हैं। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि कांग्रेस मुझे इन महापुरुषों के समान ‘उसी पायदान’ पर मान रही है। वे मुझे गाली देते रहेंगे, मैं देश की सेवा में खुद को समर्पित करता रहूंगा।”

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव कर्नाटक को विकसित भारत के अपने सपनों को साकार करने की भूमिका तय करेगा। यह चुनाव केवल 5 साल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि राज्य को देश का नंबर वन राज्य बनाने के लिए है। यह केवल डबल इंजन की सरकार के माध्यम से ही संभव है। कर्नाटक में हाईवे, एक्सप्रेस वे, मेट्रो, वंदे भारत, सिंचाई सुविधाओं का विस्तार हुआ है। पिछले 5 वर्षों में आम लोगों ने विकास की रफ्तार देखी है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और जद (एस) किसानों से नफरत करते हैं, और वे किसानों के कल्याण के लिए कभी कुछ नहीं कर सकते। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान के किसानों से किए वादे पूरे नहीं किए हैं। कांग्रेस ने कर्नाटक के गन्ना किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया था। वहीं भाजपा उनकी समस्याओं को प्राथमिकता पर दूर कर रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय