Friday, March 29, 2024

दो हजार रुपये के नोट को वापस लेने के फैसले पर विपक्ष भ्रम फैला रहा : साध्वी निरंजन ज्योति

जालौन। भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा दो हजार रुपये के नोट को वापस लेने के बाद सियासत गरमा गई है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षीय दलों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दो हजार रुपये के नोट को लेकर विपक्ष भ्रम फैला रहा है, जबकि यह कोई मुद्दा नहीं है।

केंद्रीय मंत्री कोंच तहसील के ग्राम चांदनी में रविवार को श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने के लिए पहुंची थी। उन्होंने कथा को सुना और यहां पर मौजूद श्रद्धालुओं को संबोधित भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बातचीत के दौरान कहा कि विपक्ष की परेशानी का सबब यह है कि ‘राम मंदिर’ कैसे आस्था के केंद्र के रुप में विकसित हो रहा है। उन्होंने तो अपने मेनिफेस्टो में बजरंग दल जैसे राष्ट्रभक्त संगठन की तुलना पीएफआई से कर दी।

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर उन्होंने कहा कि इस फिल्म के जरिए सच जनता के सामने आ रहा है। कभी एक विशेष समुदाय विपक्षियों का वोट बैंक हुआ करता था, इसी वजह से विपक्ष काफी परेशान है।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री की तुलना मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम से करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री भगवान श्रीराम के पद चिन्हों पर चल रहे हैं। 2024 के चुनाव में जनता फिर से सरकार चुनेगी, भले ही विपक्ष एकजुट क्यों ना हो जाए।

बागेश्वर धाम पर उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि धीरेंद्र शास्त्री पर दर्ज मुकदमे विपक्ष की मंशा है। राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान भी संतों को जेल में डाला गया था। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दल विदेशी फंडिंग के जरिए देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय