Saturday, April 27, 2024

पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती ने अपने पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। देहरादून में ओडिशा के राजपरिवार का हाई प्रोफाइल मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती अंद्रीजा मंजरी सिंह ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार से भी शिकायत की थी। अब उन्होंने अपने पति अर्केश सिंह और अपने ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। राजपुर थाने में उनके खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। महिला ने पति और ससुराल वालों पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस ने अभी इसे जांच में रखा है। इधर, इस मामले में महिला ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आरोप भी पुलिस पर लगाया है।

दरअसल, पूर्व प्रधानमंत्री की पोती अंद्रीजा मंजरी सिंह की शादी 2017 में ओडिशा के राजपरिवार में जन्मे अर्केश सिंह से हुई थी। ओडिशा विधानसभा चुनाव के बाद अंद्रीजा और उनके पति देहरादून में रहे थे। अंद्रीजा का आरोप है कि गत 13 मई को वह किसी काम से घर के बाहर गई थीं। जब वापस लौटीं तो देखा कि वहां पर उनका पति अर्केश सिंह और मैनेजर हरि सिंह पहले से ही खड़े थे। इस दौरान जब वह घर में घुसने का प्रयास करने लगीं तो दोनों ने ताला लगा दिया। उन्होंने इसका कारण पूछा तो दोनों मारपीट करने लगे। गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में उन्होंने राजपुर थाने में तहरीर दी थी। इस तहरीर में उन्होंने अपने ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह, देवर अलिकेश नारायण पर उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। कहा है कि उनके ससुराल वाले उनसे दहेज की मांग कर रहे हैं। यह मामला पीएमओ तक भी पहुंच गया है।

पिछले दिनों अंद्रीजा सिंह ने पुलिस मुख्यालय में भी शिकायत की थी। अब अंद्रीजा के पति, ससुर, देवर और पति के मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। मामले में विवेचना की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय