Tuesday, September 17, 2024

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी से की बात, कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

पटना। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद प्रदेश की सियासत गर्म है। इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से फोन पर बात कर उनके पिता की हत्या पर गहरी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस बयान में कहा गया है कि सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जीतन सहनी की हत्या अत्यंत दुखद घटना है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से दूरभाष पर बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर-शांति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की देर रात धारदार हथियार से कर दी।

 

 

 

मंगलवार की सुबह उनका क्षत-विक्षत शव दरभंगा के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया। इसके बाद से ही प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष जहां इस हत्या के बाद कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहा है, वहीं सत्ता पक्ष बचाव की मुद्रा में है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। मुकेश सहनी फिलहाल मुंबई में हैं और उनके शाम तक बिहार पहुंचने की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय