Saturday, May 11, 2024

राहुल की सदस्यता खत्म करने का मुद्दा देशभर में घर-घर तक पहुंचाएगी कांग्रेसः रमेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के मामले को पार्टी देशभर में ले जाएगी और उसके कार्यकर्ता इस प्रकरण पर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी करेंगे।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तथा कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी की मौजूदगी में आज शाम प्रदेश अध्यक्षों, विधायक दल के नेताओं एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई, जिसमे इस मुद्दे को देशभर में घर घर पहुंचाने का निर्णय लिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि श्री गांधी की संसद सदस्यता जानबूझकर खत्म की गई है। उनका कहना था कि श्री गांधी ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज़ उठाई इसलिए उनकी आवाज दबाने के लिए यह उन्होंने कहा कि श्री गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से भाजपा घबराई हुई है और अब वह अडानी घोटाले पर लगातार बोल रहे हैं इसलिए यह सब हुआ।

प्रवक्ता ने कहा कि यह काम सोच समझकर और क्रमवार किया गया। पहले 07 फरवरी को श्री गांधी ने मोदी-अडानी पर लोकसभा में भाषण दिया और 16 फरवरी को शिकायतकर्ता ने गुजरात न्यायालय से खुद का ही लिया स्टे वापस ले लिया। फिर 27 फरवरी को मामले की सुनवाई शुरु हुई और 17 मार्च को निर्णय रिजर्व कर लिया गया और 23 मार्च को फैसला आ गया। इससे साफ है कि सोच समझकर यह काम किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय