Tuesday, March 5, 2024

सहारनपुर में चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुयी धांधलेबाजी के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

सहारनपुर। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई धांधलेबाजी के विरोध में प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आज युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष गौरव वर्मा के नेतृत्व में सभी कांग्रेस कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुचे, जहां उन्होंने चंडीगढ मेयर चुनाव मे हुयी धांधलेबाजी के विरोध में प्रदर्शन किया।  जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस ने कहा कि जिस तरीके से चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र की हत्या करके अपना मेयर बनाया है भारतीय जनता पार्टी धांधली करके ही चुनाव जीत सकते हैं जो कि लोकतंत्र की हत्या और जनमानस की भावनाओ का चीरहरण है और यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

 

जिला अध्यक्ष मुज्जफर चौधरी, महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा और पूर्व पार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू ने कहा कि जिस प्रकार चंडीगढ़ मेयर चुनाव में जो पीठासीन अधिकारी बनाया गया। चंडीगढ़ में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष रह चुका है और लोकतंत्र के चीरहरण के लिए ही इस शख्स को पीठासीन अधिकारी बनाया गया, जिस प्रकार वीडियो वायरल में देखा जा सकता है कि डाले गए बैलेट पेपर पर स्याही लगा करके अवैध तरीके से अवैध घोषित किया गया, जबकि कांग्रेस आप गठबंधन के 20 वोट थे एवं भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोग के केवल 16 वोट थे निगम के इतिहास में पहली बार लोकतंत्र की हत्या करके कांग्रेस-आप 8 वोट अमान्य कर दिए।

 

 

आज इसी को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालो में विधानसभा अध्यक्ष रामपुर मनिहारान संदीप डाबरे, विधानसभा अध्यक्ष गंगोह अब्दुल कादिर, जॉनी बिरला, विधानसभा अध्यक्ष बेहट रजत काम्बोज, सचिन, योगेश, विशाल, सतीश रामसर, नरेंद्र शर्मा, जिला अध्यक्ष एससी एसटी मुनीश सहगल, मधु सहगल, राजीव बत्रा, जादोराम गुप्ता, रवि, हरिओम मिश्रा, धर्मपाल जोशी, प्रमोद, परभजीत सिंह, नसीब खान, राकेश वर्मा, सखावत अली ख़ान, हरपाल सिंह आदि मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय