Saturday, May 11, 2024

कांग्रेस का डीएनए भारत विरोधी हो गया है : भाजपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कर्नाटक में कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार नासिर हुसैन की जीत के जश्न में कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस का डीएनए भारत विरोधी हो गया है और कांग्रेस के डीएनए में आज पाकिस्तान है और ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी में जो करंट आता है, वह भी पाकिस्तान के ही जनरेटर से आता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार नासिर हुसैन की जीत के जश्न में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे, यह बेहद ही चिंताजनक, दुर्भाग्यपूर्ण और भारत के लोकतंत्र का अपमान है। जब भारत का लोकतंत्र जीतता है तो कांग्रेस को पाकिस्तान की याद आ जाती है।

 

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस को आत्मचिंतन करने की सलाह देते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से माफी मांगने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ की बात कहने वालों के साथ खड़े हो चुके हैं।

 

उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी और खड़गे द्वारा इसकी निंदा नहीं करने से यह स्पष्ट हो जाता है कि यही कांग्रेस की मानसिकता है।

 

उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान जाकर जो कहा था, उनकी वही सोच कैंसर की तरह आज पूरी कांग्रेस पार्टी को ग्रसित कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय