Saturday, May 11, 2024

शहर काजी ने की लोगों से अपील-प्रतिबंधित जानवर की न करें कुर्बानी, ईद उल अजहा के मद्देनजर सफाई रखने में सहयोग करें !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में ईद उल अजहा त्यौहार के मद्देनजर शहर काजी तनवीर आलम ने लोगों से अपील की है कि प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी न करें। उन्होंने सफाई के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि कुर्बानी के जानवर की वीडियो ना बनाएं।

उन्होंने अपील किया कि कोई ऐसा काम न करें, जिससे किसी हमवतन को परेशानी हो। मुजफ्फरनगर सहित देशभर में 29 जून को ईद उल अजहा यानी बकरीद का त्यौहार मनाया जाएगा। मुस्लिम समाज के लोगों ने त्योहार की तैयारी शुरू कर दी है। कुर्बानी के जानवर की खरीदारी की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नमाज के लिए ईदगाह और स्थानीय मस्जिदों में तैयारियां शुरू करते हुए सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। इस बार ईद उल अजहा का त्यौहार जनपद में कांवड़ यात्रा की तैयारियों के मद्देनजर आ रहा है।

शहर काजी तनवीर आलम ने मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की है। उन्होंने वीडियो बयान जारी कर कहा कि ईद उल अजहा के त्यौहार पर प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी ना करें। उन्होंने कहा कि सफाई का भी ख्याल रखें। कुर्बानी के जानवर के अवशेष उठाने में नगर पालिका स्वास्थ्य विभाग की टीम का सहयोग करें।

उन्होंने लोगों से कहा कि कोई ऐसा काम ना करें, जिससे किसी भी देशवासी को तकलीफ हो। शहर काजी ने प्यार और मोहब्बत के साथ बकरीद का त्यौहार मनाने के लिए लोगों को प्रेरित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय