Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर के दभेडी गांव में दर्दनाक हादसा, ईंट भट्टे में गिरकर एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। सोमवार का दिन एक परिवार पर कहर बनकर टूटा। यहां ईंट भट्टे पर पथेर के गड्ढे में गिरकर तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार से थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है।

बुढ़ाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर को हुए एक दर्दनाक हादसे ने एक ही परिवार के तीन मासूमों की जान ले ली। यहां बुढ़ाना थानाक्षेत्र के रसूलपुर दभेडी गांव में भट्टे के पथेर में गहरे गड्ढे में गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। घटना से परिवार शोक में डूबा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर दभेड़ी निवासी हुसैन का बेटा फैसल (6) , असद (8) तथा फैजान (10 ) तथा हुसैन के भाई आरिफ का बेटा अहसान (8) और अरमान (6) पांचों भाई सोमवार को दोपहर करीब 1 बजे घर से बाहर खेलने के लिए बाहर गए थे। पांचों बालक गांव के बाहर जंगल में प्रवीण के भट्टे पर पथेर में भरे बारिश के पानी में नहाने लगे।

फैसल, असद व अहसान पानी में खेलते-खेलते गहरे गड्ढे में गिर गए। पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। फैजान व अरमान डूबने से बाल-बाल बच गए। तीन भाईयों के पानी मे डूबने से फैजान व अरमान घबरा गए, वे रोते हुए घर पहुंचे। घटना की सूचना परिजनों को दी। घटना की सूचना गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। हुसैन व आरिफ परिजनों व ग्रामीणों के साथ घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।

ग्रामीण युवकों ने गड्ढे में कूदकर तीनों बच्चों को बाहर निकाला। अचैत अवस्था में तीनों को कस्बे के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने तीनों बच्चों को मृतक घोषित कर दिया। घटना से पूरा गांव शोक में डूब गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों व ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम करवाने तथा अन्य किसी भी पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय