Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर एक छात्रा के साथ सरे राह सड़क पर छेड़छाड़ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके चलते वीडियो का संज्ञान लेते हुए आलाधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए और देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर में स्कूल से आते समय किशोरी से छेडख़ानी करने का मामला सामने आया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमे एक युवक छात्रा को घर आते समय उसके साथ छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक युवक द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए छात्रा को चाटा भी मारा गया ।

वीडियो जानसठ गोमती कॉलेज के आस पास की बताई गई थी । योगी राज में फिर से गुंडागर्दी और छेड़छाड़ नजर आई। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। देर रात पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। वायरल वीडियो में एक छात्रा के साथ बाइक सवार युवक बीच सड़क पर खुलेआम छेड़छाड़ करते हुए जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश करता नजर आ रहा है। वीडियो को देखने से प्रतीत हो रहा है कि घटना के दौरान पास ही के मकान की छत से किसी ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था ।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक छात्रा को बाइक सवार युवक परेशान कर रहा है। उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत की जा रही है। जब पीड़िता युवक की हरकत का विरोध करती है तो उसे थप्पड़ मारा जाता है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि छात्रा के साथ युवक दो बार अश्लीलता करता है। सरेआम की गई इस हरकत पर छात्रा की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। जिसके बाद आलाधिकारियों द्वारा इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित थाने को इस मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई के आदेश दिए गए ।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसका  संज्ञान लिया गया है एवं विस्तृत जांच की जा रही है। देर रात पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुई जिसमें युवक द्वारा रास्ते में युवती के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा था, उक्त वीडियो थाना क्षेत्र जानसठ का था। थाना जानसठ पुलिस द्वारा जांच की गयी तो ज्ञात हुआ की युवक व युवती एक ही समुदाय के है तथा पूर्व में दोनों कॉलेज में सहपाठी रह चुके है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोशल मीडिया पर प्राप्त वीडियो का थाना जानसठ पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लिया गया तथा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभद्रता करने वाले युवक को हिरासत में लिया गया है। वर्तमान में कानून एवं शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। स्थानीय पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय