Monday, May 20, 2024

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा लव लेटर, ‘हैप्पी ईस्टर’ की दी शुभकामना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज को ‘हैप्पी ईस्टर’ की शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है। वह उन्हें ‘दिल की गहराई से’ प्यार करता है। बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है।

क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी, इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है। मेरी बन्नी रैबिट, आई लव यू मेरी बेबी, तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं। मेरी फॉरएवर।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुकेश ने पत्र में लिखा है, बेबी यह फेज अच्छे के लिए खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं, मैं आपसे दुनिया से वादा करता हूं, चाहे जो हो जाए।

सुकेश ने कहा कि उन्होंने लक्स कोजी के लिए उनका नया विज्ञापन देखा और कहा कि विज्ञापन उनके बारे में बहुत कुछ था।

बेबी, ऐसा कोई पल नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता और मुझे पता है कि तुम्हारे साथ भी ऐसा ही है, क्योंकि मुझे पता है कि तुम्हारे सबसे खूबसूरत दिल में क्या है, मेरी हनी बी। अगला ईस्टर आपके लिए सबसे अच्छा होगा।

सुकेश जैकलीन फर्नाडिज के लिए अपने प्यार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बारे में लगातार पत्र लिखते रहे हैं।

उन्होंने जैकलीन के लिए एक गाना भी लिखा था। उन्होंने लिखा, हैप्पी ईस्टर अगेन माई बेबी, टू मॉम एंड डैड एंड फैमिली। गॉड ब्लेस! लव यू माय बेबी ना सिर्फ लव, बल्कि वेरी थानम लव, माय जैकी बोम्मा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय