Friday, September 20, 2024

मुरादनगर में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने सरकारी राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या

गाजियाबाद। मुरादनगर में नगर पालिका परिषद में ईवीएम मशीन की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी ने सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सिपाही एक युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान चल रहा था। पुलिस कमिश्रर अजय मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर पालिका परिषद परिसर स्थित गोदाम में ईवीएम मशीन रखी हुई हैं। इनकी सुरक्षा में दिन और रात दो-दो सिपाही की ड्यूटी लगाई जाती है। मंगलवार रात वर्ष 2018 बैच के सिपाही पम्मी पुत्र प्रवीण कुमार निवासी औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर और सिपाही ध्यान सिंह मौतला की ड्यूटी लगी थी।

 

रात्रि करीब आठ बजे सिपाही पम्मी ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मार दी। दूसरे सिपाही ध्यान सिंह मौतला ने लहूलुहान पम्मी को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कमिश्रर अजय मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि सिपाही पम्मी ने सरकारी शस्त्र से गोली मारकर आत्महत्या की है। सिपाही ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें वह कह रहा है कि उसके गांव की एक युवती उसे दो साल से ब्लैकमेल कर रही है। मामले में युवती समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय