Sunday, September 22, 2024

नोएडा में पत्नी से वीडियो काल के दौरान कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, उपचार के दौरान हुई मौत

नोएडा। थाना रबूपुरा में तैनात एक कांस्टेबल ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात करते समय हुए झगड़े के बाद गांव मोहम्मदपुर के पास थाने की जीप में सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मार लिया। उसकी पत्नी ने घटना की सूचना थाना प्रभारी को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार वह काफी दिनों से पारिवारिक समस्याओं को लेकर तनाव में था।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 21 सितंबर की देर रात को आरक्षी अंकुर राठी (28 वर्ष) जिनकी तैनाती वर्तमान समय में थाना रबूपुरा में थी। वह थानाध्यक्ष की जीप में तेल डलवाने के लिए ग्राम मोहम्मदपुर जीप लेकर अकेले गया था । इसी बीच उनकी पत्नी का वीडियो कॉल आया। वीडियो कॉल के दौरान दोनों में विवाद हुआ तथा उसने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने थाना प्रभारी को घटना की सूचना दी। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो वह जीप में लहूलुहान अवस्था में मिला। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में  भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कांस्टेबल पारिवारिक कलह से परेशान था। वह 2016 बैच का कांस्टेबल था । पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस कांस्टेबल द्वारा आत्महत्या करने से पुलिस विभाग में तरह-तरह की चर्चा है। इस घटना के चलते पुलिस विभाग में शोक की लहर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय