Wednesday, April 17, 2024

कपिल देव ,संजीव बालियान का चुनाव ख़राब करना चाहते है, हम कपिल का इलाज कर देंगे- मांगेराम त्यागी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बीती रात तुलसी पार्क में टीवी चैनल की डिबेट में हुआ विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता द्वारा त्यागी भूमिहार समाज के अध्यक्ष मांगेराम त्यागी समेत कई अन्य के खिलाफ शहर कोतवाली में लिखाए गए मुकदमे को लेकर विवाद बढ गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राष्ट्रीय त्यागी भूमिहार ब्राहमण समाज के अध्यक्ष मांगेराम त्यागी पर एससी एसटी एक्ट में फर्जी मुकदमा दर्ज होने के कारण सत्ताधारियों से नाराज त्यागी समाज ने लोकसभा चुनाव में भाजपा का बहिष्कार कर पिछले पांच सालों में दिये गये हर जख्मों का हिसाब बराबर करने का निर्णय लिया हैं।

राष्ट्रीय त्यागी भूमिहार ब्राहमण समाज के अध्यक्ष मांगेराम त्यागी के नेतृत्व में त्यागी समाज के दर्जनों पदाधिकारियों ने  पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि भाजपाइयों द्वारा सत्ता में होने का दुरूपयोग किया जा रहा हैं। मांगेराम त्यागी ने कहा कि सत्ताधारियों की शह  पर एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया हैं। उन्होने कहा कि एससी एसटी एक्ट का मुकदमा उन्होने मुझ पर नही पूरे त्यागी समाज पर लगाया हैं, जो सत्ताधारियों को ओंधे मुंह गिरायेगा।

मांगेराम त्यागी ने बताया कि त्यागी समाज पूर्ण रूप से भाजपाइयों का बहिष्कार करेगा और सियासी मैदान में भी टक्कर देगा। सत्ताधारियों द्वारा आम जनता के साथ कठोर व्यवहार ठीक नही होता, इस प्रकार से बर्ताव पराजय का चिन्ह होता हैं। मांगेराम त्यागी ने बताया कि सत्ता के बलबुते पर उछलने वाले सफेद पोश की आड में जनता का शोषण कर जनता के दिलो में अपने लिए नफरत पैदा कर रहे हैं, जो इनको महीने भर में ही पता चल जायेगा।

मांगेराम त्यागी ने गत दिनों यूूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के रद्द होने पर कहा कि परीक्षा को रद्द करने का भी एक प्लान पहले ही बना लिया गया था। उन्होने कहा कि भर्ती के लिए फार्म भरने के दौरान सभी परीक्षार्थियों ने सैंकडो रूपये डिमांड ड्राफ्ट  के रूप में दिये थे जो पेपर लीक होने के बाद खत्म हो गये, जिसका फायदा सत्ताधारियों को हुआ हैं ओर किसी को नही हुआ।

मांगेराम त्यागी ने  मुकदमा दर्ज होने पर आक्रोश जताते हुए कहा है कि मंत्री कपिल देव मुझे गोपाल त्यागी ना समझे, अगर फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर परेशान किया गया, तो मंत्री कपिल देव का इलाज कर दिया जाएगा और घर से निकलना भी मुश्किल हो जाएगा, पूरा त्यागी समाज सामूहिक रूप से गिरफ्तारी देगा, हम जेल जाने से नहीं डरते।

मांगेराम त्यागी ने बताया कि बीती रात शिव चौक के पास तुलसी पार्क में एक टीवी चैनल का डिबेट कार्यक्रम हो रहा था, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों से जुड़े नेता के विचार लिए जा रहे थे, डिबेट में मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी मौजूद थे, जो डिबेट के दौरान उन्हें टारगेट करके निजी टीका-टिप्पणी करने लगे, जब उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दिया गया, तो उन्होंने अपने समर्थकों से हूटिंग शुरू कराकर उनके साथ अभद्रता व धक्का-मुक्की कराई। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया और डिबेट कार्यक्रम भी रोक दिया गया। हमारे लडके भी गर्मा गये, जब मामला बिगडऩे लगा तो वह अपने लड़कों के साथ वहां से आ गये। इसके बाद पता चला कि रात ग्यारह बजे शहर कोतवाली में अजय सागर नाम के युवक ने उनके खिलाफ तहरीर दी है और फिर मंत्री कपिल देव अग्रवाल के कहने पर रात पौने बारह बजे एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया।

पूरे घटनाक्रम पर मांगेराम त्यागी ने कहा कि यह सब मंत्री कपिल देव की शह पर हो रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि मंत्री कपिल देव मुझे गोपाल त्यागी ना समझे, जिस तरह गोपाल त्यागी को परेशान किया गया था, उसी तरह मुझे भी टारगेट करके निजी हमला किया जा रहा है, लेकिन कपिल देव एक बात समझ लें, कि इस बार उनका पाला मांगेराम त्यागी से पडा है, हम जेल जाने से नहीं डरते हैं और त्यागी समाज के हजारों लोग सामूहिक रूप से गिरफ्तारी देंगे। पर जेल जाने से पहले मंत्री कपिल देव का इलाज कर दिया जाएगा और कपिल का घर से बाहर निकलना दूभर हो जाएगा। मांगेराम त्यागी ने आरोप लगाया कि कपिल देव ने भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान का चुनाव खराब करने के मकसद से यह ड्रामा कराया है, अब कपिल देव को शहर के त्यागी बाहुल्य मौहल्ले व गांवों में घुसने नहीं दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय