Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, आदर्श कालोनी में महिला मिली कोरोना पाज़िटिव, एक्टिव केस 16 हुए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में कोरोना लगातार बढ़ रहा है और देहात क्षेत्र में भी पैर पसारने शुरु कर दिए है। लगातार संक्रमण बढ़ने से मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। आज भी आदर्श कालोनी निवासी एक महिला कोरोना पाज़िटिव पाई गई है, जिसे पिछले दो दिनों से बुखार आ रहा था।

महिला के पति ने उसकी जांच कराई तो उसकी रिपोर्ट पाज़िटिव आई है। महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी पडौसी के घर किसी कार्य हेतु गयी थी, जिस परिवार के किसी सदस्य को बुखार आ रहा था और वहीं से उसकी पत्नी को भी कोरोना हुआ है। महिला को होम आइसोलेट कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि बीते दिवस भी

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ मंडी हिमांशु गौरव समेत छह कोरोना मरीज मिले थे। जिले में भी कोरोना वायरस बढ रहा है। कोरोना मरीजों में मखियाली सीएचसी क्षेत्र से दो, फिर खतौली, जानसठ व और बुढ़ाना क्षेत्र से कोरोना मरीज मिले हैं। लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से लोगो में दहशत बनी है। आज मिले कोरोना पाज़िटिव मरीजों के साथ ही अब जिले में एक्टिव केस की संख्या 16 हो गई है।

बीते दिवस सीओ मंडी हिमांशु गौरव के कोरोना पाज़िटिव मिलने से चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों में भी दहशत बनी हुई है। उल्लेखनीय है कि सीओ हिमांशु गौरव की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आने के बाद वह अपने सरकारी आवास में आइसोलेट हैं। कोरोना बढ़ने की सबसे बड़ी वजह यह है कि लोग अभी भी लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं और मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे।

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए विशेष अभियान चलाया है और लोगो को जागरूक किया है। सीएमओ डॉ महावीर सिंह फौजदार ने सभी जनपदवासियों से भीड़भाड़ वाली जगह पर मास्क के प्रयोग की अपील की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय