Saturday, April 27, 2024

प्रदेश में आज भ्रष्टाचार चरम पर, कलियुगी और अधर्मी सरकार- कंगना रनौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंडी। मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत का शनिवार को नाचन विधानसभा के चैलचौक और बल्ह के रिवालसर में भव्य स्वागत और रोड शो हुआ जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एवम नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। यहां एक रोड शो के बाद सब्जी मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की हिमाचल में अधर्मी और कलियुगी सरकार चल रही है और इस सरकार को हर हाल में सत्ता से बाहर करना है।

कंगना रनौत ने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू यह बयान देते हैं कि उन्होंने 97 प्रतिशत हिंदू विचारधारा वाले प्रदेश में अपनी सरकार को स्थापित किया है। इससे ही स्पष्ट हो जाता है कि उनकी हिंदूत्व को लेकर क्या सोच है। ये अधर्मियों की सरकार है और ये सनातन विरोधी हैं जबकि दूसरी तरफ़ भारतीय जनता पार्टी की रामराज्य की अवधारणा को सत्य साबित करने वाली केंद्र सरकार है जो हर वर्ग का कल्याण कर नित नए विकास के आयाम सत्यापित कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। उन्होंने लोगों से आहवान किया कि एक जून को मतदान के माध्यम से जहां केंद्र में भाजपा की सरकार बनाएं वहीं प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनाने में अपना अहम योगदान दें। देश में सिर्फ एक ही गारंटी चल रही है और वह है मोदी की गारंटी। मोदी सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है।

कंगना रनौत ने कहा कि प्रदेश में इतनी बड़ी आपदा आई और प्रदेश सरकार हर जगह यही रोना रोती रही कि केंद्र ने कुछ नहीं दिया जबकि जयराम ठाकुर ने मीडिया के माध्यम से बताया कि प्रदेश को जो भी मदद मिली है वो केंद्र सरकार की ही देन है। उन्होंने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश बेटियों के अपमान को नहीं सहेगा और इसका हर हाल में बदला लिया जाएगा। केंद्र ने आपदा के समय 1800 करोड़ और 11 हजार घर दिए हैं लेकिन ये कांग्रेसी कह रहे हैं कि हमें कुछ नहीं मिला। ये बहुत झूठे लोग हैं और इन्होंने बहुत बड़ा गोलमाल केंद्र से मिली राहत का किया है। हमें ऐसी सरकार को अब सत्ता से बाहर करना है और राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार को लाना है।

कंगना ने अंत में लोगों से मंडयाली में बात करते हुए कहा कि मेरे विरोधी ये फैला रहे हैं कि मैं बाहर की हूं लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि मेरे घर सरकाघाट के भांभला में हैं। मेरे सब जगह अपने रिश्तेदार हैं। मैं अपनी पूरी योग्यता के साथ आपकी सेवा करूंगी और यहां की समस्याओं को केंद्र में रखूंगी। अब आपने मेरा साथ देना है और विरोधियों को मेरा जवाब भी देना है कि आप जनता को भ्रमित न करें।

इस मौके पर स्थानीय विधायक विनोद कुमार ने भी अपनी बात रखी और लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार सरकार चलाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय