Sunday, April 28, 2024

करप्शन, क्राइम और कमीशन है कमलनाथ मॉडल: शिवराज सिंह चौहान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला और कहा कि कमलनाथ वास्तव में करप्शन, क्राइम और कमीशन का मॉडल हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने गुरूवार को देवरी, टीकमगढ़, पृथ्वीपुर, महाराजपुर, गुन्नौर, रैगांव और सतना में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वो कह रहे हैं कि कमलनाथ मॉडल आयेगा। ये कमलनाथ मॉडल क्या है? दरअसल, करप्शन, क्राइम और कमीशन का मॉडल है कमलनाथ मॉडल, ये मॉडल अब नहीं चलने वाला कमलनाथ, ये ओल्ड मॉडल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने सवा साल में वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बना दिया था। मध्य प्रदेश को बर्बाद और तबाह करने में कांग्रेस सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो हमेशा पैसों का रोना रोते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया, लेकिन भाइयों-बहनों जनता की सेवा के लिए मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि ये वही कमलनाथ और कांग्रेस हैं, जो सवा साल के लिए आए थे और आकर प्रदेश में जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था। अब कमलनाथ कह रहे हैं कि भाजपा श्रेय लेती है, लेकिन भाईयों-बहनों कमलनाथ का क्या हुआ। 15 साल में सरकार बनाई, वही ठीक से नहीं चलाई। 15 महीने ही सरकार नहीं चला पाए और बात हमसे कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय