Friday, September 20, 2024

नोएडा में एचसीएल कंपनी के मैनेजर और सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लेटटिनम सोसायटी में रहने वाले एचसीएल कंपनी के मैनेजर ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मानसिक तनाव के चलते अपनी सोसायटी के 15 फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-119 स्थित अम्रपाली प्लेटटिनम समिति के डी-टावर के फ्लैट संख्या 2303 में रहने वाले अर्जुन आत्रेय (38 वर्ष) पुत्र अशोक आत्रेय मूल निवासी जनपद मेरठ ने मंगलवार की शाम को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर उनकी पत्नी प्रिया आत्रे और परिवार के अन्य लोग मौजूद हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी और परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह नोएडा केसेक्टर-126 स्थित एचसीएल कंपनी में मैनेजर के रूप में कार्य कर रहे थे।

 

 

इसके अलावा थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मानसिक तनाव के चलते अपनी सोसाइटी के 15 फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह काफी दिनों से मानसिक तनाव में था। थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-75 स्थित पंचशील प्रतिष्ठा सोसायटी में पंकज पुत्र गुलशन कुमार रहते थे। उन्होंने मंगलवार की शाम को अपनी सोसाइटी के 15वीं मंजिल स्थित फ्लैट से ऊपर से नीचे छलांग लगा दिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई।

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते थे। उनके साथ काम करने वाले लोगों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। उन्होंने बताया कि उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय