Friday, September 20, 2024

सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना, जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिए प्रत्याशियों को दिशा—निर्देश

मेरठ। यूपी नगर निकाय चुनाव की मतगणना को लेकर आज मेरठ निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के साथ जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी ने बैठक की।

जिला निर्वाचन अधिकारी की इस बैठक में आरओ और एआरओ भी शामिल रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मेरठ निकाय चुनाव मतगणना निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढ़ग से करायी जाएगी। इस दौरान जिलाधिकारी ने नगर निगम चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को दिशा—निर्देश जारी किए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ विकास भवन सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा आरओ एवं एआरओ के साथ बैठक बुलाई गई। बैठक में मेरठ निकाय चुनाव मतगणना की प्रक्रिया के बारे में विस्तृत रूप से बताया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि मतगणना के दौरान निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि मतगणना निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढ़ंग से संपन्न करायी जाएगी।

जिलाधिकारी द्वारा नगर निगम के प्रत्याशियों के साथ बैठक की गई। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा काउंटिंग एजेंट बनाने तथा सभी को मतगणना स्थल पर समय से पहुंचने को कहा गया। मतगणना का पहला परिणाम दिन में 11 बजे आने की उम्मीद जताई गई है।  इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा प्रत्याशियों की शंकाओं का समाधान किया गया। उन्होंने कहा कि मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होगी। मतगणना स्थल पर कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, पेय पदार्थ, माचिस, बीडी और सिगरेट आदि प्रतिबंधित रहेंगे।

बैठक में सीडीओ शशांक चौधरी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त पंकज वर्मा, एसडीएम मवाना अखिलेश यादव, एसडीएम सरधना सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय