Sunday, May 19, 2024

झांसी में बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, दम्पति की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। झांसी-खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में कार सवार दम्पति की मौत हो गई। चालक समेत आगे बैठा व्यक्ति व एक अन्य समेत तीन लोग एयरबैग खुल जाने के कारण बच गए और घायल हैं।

दिल्ली से मध्यप्रदेश के एक गांव शादी समारोह में शामिल होने के लिए पांच लोग एक्सयूवी कार पर सवार होकर जा रहे थे। झांसी जनपद पहुंचने पर कार उस समय दुर्घटना का शिकार हो गई जब झांसी-खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर उल्दन थाना क्षेत्र के रतौसा तिगैला से गुजर रही थी, इस दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गई। कार की गति तेज होने के चलते घटना में दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे को लेकर कार सवार घायल भान सिंह ने बताया कि चालक को नींद की झपकी आने की वजह से कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलल गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार सभी लोग दिल्ली से शादी के लिए नौगांव मध्य प्रदेश के गांव तिन्नी जा रहे थे। हादसे में 28 वर्षीय राजकुमार और उनकी पत्नी अनीता की मौत हो गई। इस हादसे में भान सिंह और उसकी पत्नी शीला के अलावा चालक गोपी घायल हैं। घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंगरा रेफर करवाया गया। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतकों के परिवार को दी और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय