Saturday, May 18, 2024

सोनभद्र में मालगाड़ी का कपलिंग टूटा, दो हिस्सों में बंटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनभद्र। करमा थाना क्षेत्र के केकराही बाजार के समीप मंगलवार की सुबह लगभग छह बजे राबर्ट्सगंज से चुनार की तरफ जा रही कोयला लदी मालगाड़ी अचानक दो हिस्सों में बंट गई। कुछ देर बाद गार्ड की सूचना पर फिर से बोगी को जोड़ा गया और मालगाड़ी अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई।

रेलवे सुत्रों के अनुसार मंगलवार की सुबह केकराही बाजार के पास कोयला लाद कर जा रही मालगाड़ी की कपलिंग टूट गई, जिससे वह दो हिस्सों में बंट गई। कपलिंग टूटने की तेज आवाज के बाद पास पड़ोस के लोगों ने घर से बाहर निकलकर देखा तो मालगाड़ी के डिब्बे दो भागों में रेलवे ट्रैक पर चल रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद गार्ड संजय ने खैराही स्टेशन पर सूचना दिया। मालगाड़ी के ड्राइवर को वाकी टॉकी से सूचना देकर रफ्तार धीमी करवाया। फिर मालगाड़ी को वापस कराकर कपलिंग को जोड़ा गया। फिलहाल कोई दुर्घटना नहीं हुई।

मालगाड़ी के गार्ड ने बताया कि कभी कभार ऐसा हो जाता है। भीड़ भाड़ इलाके के क्रासिंग पर खतरा रहता है। फिर इंजन को बैक कर डिब्बा जोड़ा गया, तब पूरे डिब्बे अपने गंतव्य को रवाना हुए।

केकराही निवासी राहुल प्रजापति ने बताया कि कपलिंग टूटने की आवाज इतनी तेज थी कि पास पड़ोस के लोग भयभीत हो गए। संयोग अच्छा था कि पटरी के पास खेतों में कोई काम नहीं कर रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय