Saturday, May 18, 2024

‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के बाद माधुरी दीक्षित ने ‘रेडो’ डॉगी को लिया था गोद: बिग बी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने ने म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के बाद कुत्ते ‘रेडो’ को गोद लिया था।

क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के छठे एपिसोड के दौरान, बिग बी ने गुजरात के अहमदाबाद से आए कंटेस्टेंट कुणाल सिंह डोडिया से पूछा, “फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में कौन सा जानवर अंपायर के रूप में काम करता है?” ऑप्शन थे – एक हाथी, एक पक्षी, एक बिल्ली और एक कुत्ता।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुणाल ने सही उत्तर दिया, इसका जवाब ‘कुत्ता’ था।

इसके बाद बिग बी कहते हैं, “रेडो एक भारतीय स्पिट्ज कुत्ता है। उसने सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में टफी की भूमिका निभाई थी। एक सीन में इसे क्रिकेट मैच में अंपायर के रूप में दिखाया गया था। वहीं शूटिंग खत्म होने के बाद माधुरी दीक्षित ने कुत्ते को गोद ले लिया था।”

‘हम आपके हैं कौन’ 1994 में सूरज बड़जात्या द्वारा लिखित और निर्देशित और राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म है।

फिल्म में निशा की भूमिका में माधुरी दीक्षित और प्रेम की भूमिका में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। रेडो ने टफी की भूमिका निभाई, जो प्रेम का पालतू डॉगी था।

फिल्म में राजेश के रूप में मोहनीश बहल, पूजा के रूप में रेणुका शहाणे, आलोक नाथ, रीमा लागू, अनुपम खेर, सतीश शाह, हिमानी शिवपुरी सहित अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं।

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय