Sunday, September 8, 2024

बिजनौर में अपहरण कांड का मुख्य अभियुक्त मौसेरा भाई मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो अभियुक्त फरार

बिजनौर। जनपद के धामपुर थाना क्षेत्र में बच्चे का अपहरण के मुख्य आरोपित मौसेरे भाई को पुलिस ने शनिवार देर रात नहर पुल पटरी के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक आशुतोष झा ने रविवार को बताया कि शुक्रवार की दोपहर स्कूल से लौट कर घर आते समय 11 वर्षीय शशांक का रास्ते में ही अपहरण हो गया था। पुलिस ने बच्चे को गाजियाबाद से सकुशल बरामद कर लिया है। खुलासे में पता चला कि शशांक का मौसेरे भाई गौरव ने पैसों के लिए दोस्तों के साथ मिलकर बच्चे का अपहरण किया था।

 

अपहरण कांड में शामिल अभियुक्त अर्जुन को पहले ​ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके साथियों की तलाश में टीम लगी थी। देर रात चेकिंग के दौरान मुरादाबाद की ओर से जा रही एक कार को रोकने का प्रयास किया गया। इस पर कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश ने बचने के लिए कार को नहर की पटरी पर मोड़ दिया। कच्चा रास्ता होने के कारण कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। कार से उतरकर बदमाश भागने लगे। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

 

पकड़े गए बदमाश की पहचान गौरव के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, कारतूस, मोबाइल, कार को कब्जे में ले लिया। मौके से फरार अभियुक्त बल्ली उर्फ बलजीत, सूर्य प्रताप उर्फ सूरज है, जिनकी तलाश में पुलिस की धरपकड़ जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय