Wednesday, July 3, 2024

आगरा के सिरफिरे युवक ने नव विवाहिता से कहा-हमसे दोस्ती कर संबंध बनाओ,नहीं तो अश्लील फोटो व वीडियो करेंगे वायरल

नोएडा। हमसे दोस्ती कर संबंध बनाओ, नहीं तो तुम्हारा अश्लील फोटो और वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इस तरह की घमकी एक सिरफिरा युवक नव विवाहिता को फोन कर दे रहा है। विवाहिता उस युवक से परिचित भी नहीं है। फिर भी युवक उसे फोन कर अश्लील बातें करते हुए उसके विवाहित जीवन में खलल डाल रहा है।
इस मामले की शिकायत विवाहिता ने पति से करने के बाद थाना रबूपुरा में अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि म्याना गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 14 मार्च वर्ष 2023 को पंकज नामक युवक का उसके मोबाइल फोन पर मैसेज आया। वह आगरा जनपद का रहने वाला खुद को बताता है।
पीड़िता ने बताया है कि मैसेज में उसने लिखा कि मैं जेल जा रहा हूं। आप मुझसे बात करो। पीड़िता ने उसके मैसेज को ध्यान नहीं दिया, लेकिन पंकज उसके फोन पर लगातार फोन करता रहा। उसने कहा कि अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी तो तुम्हारी अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा, और जब तक तुम मुझे आकर नहीं मिलेगी, तथा नाजायज संबंध नहीं बनाओगी तो तुम्हारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसने उक्त सारी बात अपने पति को बताई। जब उसके पति ने सिरफिरे युवक से बात की तो उसने जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि अपनी पत्नी से कहो हमसे बातें करें, नहीं तो उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय