Sunday, July 7, 2024

कहां हैं स्वाति मालीवाल, क्या समझौते के लिए डाला जा रहा है दबाव?, भाजपा ने किए केजरीवाल से सवाल

नई दिल्ली। भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास पर हुई अभद्रता पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीधे सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि 48 घंटे बीत गए हैं, सबके मन में यह सवाल है कि सुल्तान साहब के शीशमहल में क्या हो रहा है?

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और आतिशी की चुप्पी पर प्रश्न किए। स्वाति मालीवाल के साथ हुई अभद्रता को लेकर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने बुधवार सुबह सीएम हाउस पर प्रदर्शन भी किया।

 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने 13 मई को पीसीआर कॉल करके कहा था कि सीएम हाउस मेें उनसे मारपीट हुई है। इन आरोपों के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी स्वीकार किया कि स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई है।

 

शाजिया ने कहा कि इस घटना के बाद से स्वाति मालीवाल गायब हैं। उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है, क्या स्वाति मालीवाल पर समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। हमें उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता है।

 

शाजिया ने आम आदमी पार्टी के लिए कहा, “मैं सभी को जानती हूं, उनके डायनामिक्स को जानती हूं, वहां की गंदगी अब बाहर आई है और मैंने इस कारण ‘आप’ छोड़ी थी। कुछ इसी तरह का मामला नरेला के तत्कालीन विधायक शरद चौहान के खिलाफ भी था। एक महिला, चौहान के खिलाफ शिकायत लेकर मुख्यमंत्री के पास पहुंची थीं। लेकिन, केजरीवाल ने उसे समझौता करने को कहा। इसके बाद उस महिला को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा।”

 

उन्होंने कहा कि क्या सीएम अरविंद केजरीवाल और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के रिश्तों में खटास आई है। आखिर मुख्यमंत्री के आरोपी निजी सहायक विभव पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

 

इससे पहले मंगलवार रात असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट पर राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से संज्ञान लेने की मांग की थी। उन्होंने दिल्ली के सीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की थी। उन्होंने कहा था कि सुनीता केजरीवाल को भी यह बताना चाहिए कि स्वाति मालीवाल की पिटाई क्यों की गई?

 

वहीं, भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की घटना की निंदा करते हुए कहा कि जब एक द्रौपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत की लड़ाई हो गई थी और कौरवों के पूरे वंश का विनाश हो गया था। यहां दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल का जो अपमान किया गया, उसे भारत की यह धरती सहन नहीं करेगी।”

 

उन्होंने अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी और कांग्रेस के साथ पूरे विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ ममता बनर्जी के राज में पश्चिम बंगाल में संदेशखाली जैसी घटना हो रही है। वहीं, दिल्ली में सीएम आवास पर एक महिला के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय