Sunday, May 5, 2024

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप का है मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची है। टीम सीएम को आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप के मामले में नोटिस देने उनके घर पहुंचे हैं।

ईडी ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए केजरीवाल को पांचवां नोटिस भी जारी किया था, लेकिन केजरीवाल के एजेंसी के सामने पेश होने के बजाय उनके समर्थकों ने दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी पार्टी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल का कहना था कि उनके 21 विधायकों को तोड़ने की योजना है। इस संबंध में उनके सात विधायकों से संपर्क भी किया गया।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है। उनके सात विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई। आतिशी ने कहा था कि सही वक्त आने पर वे ऑडियो क्लिप जारी करेंगे।

इस बीच मुख्यमंत्री आवास के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस बिना नोटिस दिए ही मुख्यमंत्री आवास से रवाना हो गई।

सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम आप मंत्री आतिशी के आवास पर भी नोटिस देने गई थी। हालांकि, किसी भी स्थान पर नोटिस स्वीकार नहीं किए गए।

इस बीच, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा उन रिपोर्टों का स्वागत करती है। जिनमें कहा गया है कि क्राइम ब्रांच ने आप के आरोपों की जांच शुरू कर दी है कि भाजपा आप विधायकों को प्रलोभन दे रही है।

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल के झूठे आरोपों की पुलिस जांच की मांग करते हुए 30 जनवरी को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उसने आप विधायकों को ऐसी कोई पेशकश नहीं की है।

सचदेवा ने कहा कि अब जब क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस दिया है, तो उन्हें या तो अपने आरोपों के समर्थन में सबूत पेश करना चाहिए या आपराधिक कार्यवाही का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय