Monday, April 22, 2024

मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या, नहीं हुई शनाख्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना के भलसोना गांव के पास गंगनहर पटरी पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव कांवड़ मार्ग पर चकरोड पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। आसपास के जिलों से गुमशुदा युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक की उम्र 35 वर्ष के करीब है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह करीब सात बजे सरधना थाना पुलिस को भलसोना गांव के प्रधान ने कांवड़ पटरी मार्ग पर सड़क किनारे चकरोड पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना दी। थाना प्रभारी प्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। युवक की गर्दन में तार के निशान थे। इसके अलावा उसके सिर व गर्दन में सटाकर गोली भी मारी गई है। युवक को तीन गोलियां मारी गई हैं। उसके गले पर चोट के निशान भी हैं। फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच की।

 

पुलिस मानकर चल रही है कि हत्या दूसरी जगह करने के बाद शव यहां फेंका गया। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मृतक के पास से पहचान का कोई कागज नहीं मिला है। गोलियां मारकर हत्या की गई है। मृतक की फोटो सोशल मीडिया और जोन के जनपदों में भेजी गई है। शव को मोर्चरी भिजवाया गया है। पहचान नहीं होने पर 72 घंटे बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय