Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में दबंगो से परेशान परिवार गांव से कर रहा था पलायन, पुलिस ने रोका, एसएसपी से की मुलाकात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना जानसठ क्षेत्र के अंतर्गत गांव राजपुर कला निवासी पीडि़त परिवार ने गांव से प्लान करने के लिए मन में ठान ली है। बता दे कि गत 14 फरवरी को मात्र रूपये 200 के लिए दबंगों द्वारा दलित परिवार के युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। जानकारी के अनुसार गांव से प्लान कर रहे परिवार को जानसठ पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर पलायन करने से रोक लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को राजपुर कला निवासी पीडि़त परिवार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन को शिकायती पत्र देते हुए इंसाफ दिलवाए जाने की गुहार लगाई है। पीडि़त मोहित वाल्मीकि का कहना है कि जिन लोगों ने उसके भाई की हत्या की थी, उनके परिवार और उनके पक्ष के लोग अब उन्हें परेशान करने लगे हैं। आए दिन रास्ता रोककर बदतमीजी करते हैं। गालियां देते हैं। रोजाना की हरकतों से पीडि़त परिवार के लोग परेशान आ चुके हैं।

मोहित ने बताया कि गत दिवस उसकी मां का रास्ता रोका गया और उन्हें परेशान किया गया। मोहित वाल्मीकि ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाएं हैं। मोहित का कहना है कि अब उनका उनके ही गांव में जीना मुहाल कर दिया गया है, जिस कारण वो लोग गांव छोड़कर जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि पुलिस दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है। पीडि़त परिवार परेशान करने का आरोप तो लगा रहा है, लेकिन ये नहीं बता पा रहा है कि उन्हें कौन लोग परेशान कर रहे हैं। हमने समझा-बुझाकर उन्हें गांव से जाने से रोक लिया है। आरोपियों की पहचान कराई जा रही है, उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना जानसठ क्षेत्र के अंतर्गत गांव राजपुर कला निवासी पीड़ित परिवार ने गांव से प्लान करने के लिए मन में ठान ली है। बता दे कि गत 14 फरवरी को मात्र ₹200 के लिए दबंगों द्वारा दलित परिवार के युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। जानकारी के अनुसार गांव से प्लान कर रहे परिवार को जानसठ पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर पलायन करने से रोक लिया गया। आरोपियों की पहचान कराई जा रही है, उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय