Friday, May 17, 2024

मुजफ्फरनगर में गुस्साए भाजपाइयों ने राहुल गांधी का पुतला फूंका, बोले-ओबीसी पीएम का करते है अपमान !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी पर ओबीसी वर्ग और ओबीसी पीएम को अपमानित करने का आरोप लगाकर राहुल गांधी का पुतला दहन किया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने शिवचौक पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया। भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी लगातार ओबीसी वर्ग को अपमानित करने का काम कर रहे हैं, जो सही नहीं है वे कभी ओबीसी वर्ग से आए प्रधानमंत्री को चोर बताते हैं, तो कभी चौकीदार चोर के बयान राहुल गांधी देते है, जो निंदनीय है।

बीजेपी जिला अध्यक्ष  ने कहा कि सभी कानून और संविधान का पालन करते हैं, मुजफ्फरनगर से बीजेपी के विधायक रहे विक्रम सैनी की सदस्यता भी गई थी, संविधान सर्वोपरि है और कोर्ट के निर्णय का सब पालन करते हैं।

उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान राहुल गांधी के लगातार आ रहे हैं। जिसकी वजह से लगातार पिछड़ों और ओबीसी समाज को बदनाम करने का काम किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि पिछड़ा समाज देश का बड़ा समाज है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुजफ्फरनगर द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पुतला दहन किया गया है।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला समेत विजय वर्मा, राहुल गोयल, सुधीर खटीक, सुनील दर्शन, अंचित मित्तल,अमित बोबी, मनोज वर्मा, श्रीमोहन तायल आदि भाजपा नेता मौजूद रहे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय