Friday, May 17, 2024

नोएडा में भाजपा समर्थक दलित पर हमला, 8 नामजद समेत 30 पर मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जेवर में एक दलित व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि वह जेवर से भाजपा के चेयरमैन पद के प्रत्याशी व अन्य लोगों के साथ एक व्यक्ति के घर पर खाना खा रहा था, तभी चेयरमैन पद के निर्दलीय प्रत्याशी के दो बेटो और उनके समर्थकों ने हथियार से लैस होकर उस हमला बोल दिया।

उन्होंने जाति सूचक शब्द कहते हुए मारपीट की और जान से मारने की नियत से गोली चलाई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर में अमित कुमार नामक दलित व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह रात को जेवर नगर पंचायत से भाजपा के चेयरमैन पद के प्रत्याशी धर्मेंद्र अग्रवाल के साथ अख्तर खान के घर पर बैठकर खाना खा रहा था। तभी वहां पर हथियारबंद दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने धावा बोला दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उन लोगों ने उसके साथ जाति सूचक शब्द कहते हुए मारपीट की और जान से मारने की नियत से गोली चलाई।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर गौरव, रवि महेश्वरी, प्रवीण, योगेश, शेर सिंह, संजय सिंह, वकील व 25-30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि आरोपी पक्ष निर्दलीय चेयरमैन प्रत्याशी के समर्थक हैं। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों के खिलाफ थाना जेवर पुलिस से शिकायत की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय