Saturday, May 18, 2024

1500 रुपये के लिए दलित महिला के साथ हैवानियत, कर्ज का ब्याज न चुकाने पर निर्वस्त्र करके पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। खुसरूपुर प्रखंड के मोसिमपुर पंचायत में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है, जिसमें 1500 रुपए उधार का सूद नहीं देने पर एक दलित महिला को न सिर्फ बेरहमी से निर्वस्त्र कर पीटा गया, बल्कि उसके चेहरे पर पेशाब कर पीने के लिए भी मजबूर किया गया। यह घटनाक्रम बीती रात 10 बजे के आस पास की बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित महिला ने बताया कि रात्रि 10 बजे के आस पास मैं अपने घर के बाहर लगे नल से पानी भर रही थी। पंचायत के एक दबंग ने पति को बंधक बनाकर रखने बात कहकर अपने घर ले गया। दबंग व्यक्ति प्रमोद सिंह ने हमे अपने घर पर ले जाकर बहुत बेदर्दी से मारपीट की। मुझे नंगा कर लाठी डंडे से पीटा गया। मारपीट से मेरा माथा फट गया।

पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी पीड़िता ने बताया कि प्रमोद सिंह ने अपने बेटे अंशु कुमार से मेरे मुंह में पेशाब भी करवाया। मैं किसी तरह से जान बचाकर निर्वस्त्र अवस्था में अपने घर की ओर भागी। रास्ते में मिले हमारे परिचित घर ले गए। इसके बाद परिवार वालो ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

फिलहाल पीड़ित को खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है। उसकी इंजुरी रिपोर्ट थाना को भेज दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकारी अस्पताल पहुंचकर खुसरूपुर थाना ने पीड़िता से बयान ले चुकी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति ने कर्ज के तौर पर महज 1500 सौ रुपए लिए थे, जिसकी अदायगी कर दी गई थी। इसके बावजूद दबंगई के बल पर कर्ज के अतिरिक्त सूद के रूप में पैसा मांगा जा रहा था। इसे लेकर आए दिन प्रमोद सिंह गाली- गलौज और जान मारने की धमकी देता रहता था।

इसको लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से एक आवेदन भी दिया गया है। आवेदन में प्रमोद सिंह पिता स्व चंद्रदीप सिंह एवं अंशु कुमार पिता प्रमोद सिंह के ऊपर मारपीट कर घायल करने और निर्वस्त्र कर मुंह में पेशाब करने की बातों का जिक्र किया गया है। अब देखना यह कि अर्ध रात्रि में एक दलित महिला के साथ हुई इस घटना पर पुलिस क्या कुछ एक्शन लेती है। इस घटना को दबाने के लिए कई रसूखदार पर्दे के पीछे खड़े हैं। हालांकि, पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है। घटना के बाद से पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय