Thursday, May 9, 2024

भाजपा से दारा सिंह चौहान ने किया नामांकन, सपा विधायक से इस्तीफा देकर हुए थे बीजेपी में शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मऊ । प्रदेश के बहुचर्चित मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए सातवें दिन बुधवार को कुल 7 नामांकन पत्र खरीदे गए । घोसी विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर सुरेश कुमार ने यह जानकारी दी। नामांकन दाखिल करने वालों में भाजपा के दारा सिंह चौहान, आम जनता पार्टी से राजकुमार चौहान, जनता क्रांति पार्टी से मुन्नीलाल चौहान ,और जन राज्य पार्टी से सुनील चौहान ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसमें भाजपा के दारा सिंह चौहान ने तीन सेट में जबकि अन्य ने एक-एक सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। रिटर्निग ऑफिसर ने बताया कि नामांकन की अंतिम तिथि 17 अगस्त है।

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी विधानसभा सीट पर भले ही उप चुनाव हो रहे हैं लेकिन राजनीतिक दल इसे 2024 में होने वाले लोकसभा से जोड़कर भी देख रहे हैं। बुधवार को जहां भाजपा प्रत्याशी के रूप में दारा सिंह चौहान ने तीन सेट में अपना नामांकन दाखिल किया वही नामांकन के बाद उपचुनाव के परिणामों को 2024 का बुनियाद बता डाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया से बात करते हुए दारा सिंह चौहान ने कहा कि अब लोग पॉलिटिकल हो गए हैं और 8 सितंबर को आने वाले उपचुनाव का परिणाम 2024 के लोकसभा चुनाव की बुनियाद होगी। चुनाव के नतीजे से साफ हो जाएगा कि यूपी की 80 की 80 लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में जाएंगी

बताते चलें कि दारा सिंह चौहान के नामांकन के दिन विशाल जनसभा में एनडीए के सभी कद्दावर नेता एक मंच पर जुटे थे इस उपचुनाव के जरिए भाजपा 2024 लोकसभा चुनाव की दिशा तय करने में जुटी हुई है यही वजह है कि उपचुनाव के बहाने भाजपा ने एनडीए के अपने सभी घटक दलों को एक मंच पर इकट्ठा कर लिया और विपक्ष को यह संदेश देने में कामयाब रहे कि आने वाले समय में विपक्ष की राह मुश्किल होने वाली है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय