Friday, September 20, 2024

मोबाइल दिलाने से मां के मना करने पर फांसी के फंदे पर झूली बेटी

हमीरपुर। गुरुवार को जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मोबाइल खरीदने लिए मां से पैसे मांग रही थी। पैसा नहीं मिलने पर अपने कमरे में फांसी पर झूल गई। घर वालों को पता चलते ही उसे उतार कर अस्पताल लेकर भागे। जहां डॉक्टर ने जांच के बदा मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामला राठ क्षेत्र के जलालपुर थाना के बरहारा गांव का है। मृतका की पहचान अनीता (19) के रूप में हुई है। अनीता के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि अनीता अपनी मां संपतरानी से मोबाइल दिलाने की जिद कर रही थी। लेकिन उसकी मां ने अनीता को मोबाइल दिलाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद एवं झगड़ा हो गया। जिसके बाद आहत हुई अनीता ने फासी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने बताया कि अनीता का विवाह भी महोबा जनपद के पनवाड़ी के निवासी पुष्पेंद्र नाम के युवक के साथ तय हो गया था। आगामी अक्टूबर माह में उसका विवाह होना भी सुनिश्चित था। वहीं अचानक हुई इस घटना से मृतका अनीता के परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा मृतका की मां संपतरानी के अलावा बड़ी बहन रोशनी, भाई देवीशरण व जगवीर सहित अन्य सभी परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जलालपुर थाना प्रभारी ने गुरुवार को बताया कि मृतक युवती के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय