Thursday, June 27, 2024

कांग्रेस की गोद में खेल रहे आपातकाल के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले नेताओं के शहजादे – दयाशंकर सिंह

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आरके चौधरी की ओर से सेंगोल को लेकर की गई टिप्पणी के बाद सियासत गरमा गई है। चौधरी ने संसद में सेंगोल की मौजूदगी पर सवाल उठाया और इसे राजशाही का प्रतीक बताते हुए इसे हटाने की मांग की। जिसके बाद भाजपा हमलावर हो गई है। आरके चौधरी के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि आरके चौधरी आज उनके साथ हैं, जिन्होंने आपातकाल लगाया। इंदिरा गांधी ने संविधान की धज्जियां उड़ाई और लोकतंत्र की हत्या की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपातकाल में लोगों को तमाम तरह की यातनाएं दी गई। आज ये लोग उस कांग्रेस के साथ खड़े हैं जो संविधान की धज्जियां उड़ाती है। आपातकाल में तमाम यातनाएं दी गई। उन्होंने कहा कि अगर देश में बाबा साहब के सिद्धांतों को किसी ने माना और संविधान के अनुसार काम किया तो उसका नाम नरेंद्र मोदी है। मुलायम सिंह यादव से लेकर लालू यादव ने आपातकाल का दंश झेला था, लेकिन आज उनके शहजादे कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं।

 

ऐसे लोग अगर संविधान की बात करते हैं तो शर्मनाक बात है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब का सपना था कि गरीब को उसका हक और सम्मान मिले, पीएम मोदी ने गरीब वर्ग को मूलभूत सुविधाएं देकर उन्हें संपन्न बनाने का काम किया है। एक तरह पीएम मोदी के दस साल के कार्यकाल में तमाम विकास के काम हैं तो वहीं कांग्रेस ने देश के लिए क्या किया? इसका जवाब देना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय