Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में दिन दहाड़े फाइनेंस कम्पनी के संग्रहकर्ता से लूटे 2.73 लाख रूपये, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। छुटमलपुर थाना फतेहपुर पुलिस महकमे के सिर का दर्द उस समय दो बाइक सवार बदमाशों ने बढा दिया जब दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया।

दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुचे जांच पड़ताल की गई। वही लूट की घटना के बाद जिले के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर जांचपड़ताल के लिए पहुंचे। वही पुलिस द्वारा जल्द खुलासे की बात की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना फतेहपुर क्षेत्र के भोगपुर से मुजफ्फराबाद रास्ते में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी आशु राणा से दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी के पास 2 लाख 73 हजार रूपए से भरा बेग लेपटॉप व मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है फाइनस कर्मचारी की रेकी पीछे से ही की जा रही थी। जैसे ही यह कर्मचारी भोगपुर से मुजफ्फराबाद रास्ते पर पहुचा तो पीछे से दो बाइक पर सवार युवक नकाब लगाए हुए बराबर में आए और तमंचा दिखा कर फाइनेंस कर्मचारी को रोक दिया उसके पास रखे बैग जिसमें दो लाख 73 हजार की नगदी फाइनेंस कर्मचारी द्वारा बताई जा रही है, साथ ही एक लेपटॉप, मोबाइल फोन भी बदमाश लूट कर फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।

फतेहपुर थाना प्रभारी व आलाधिकारियों ने मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल शुरू की। इधर उधर जंगल को भी कंगाला गया। लेकिन कोई भी सुराग खाकी के नोजवानो के हाथ नही लग पाया।

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना है कि भारत फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी के साथ लूट की घटना की जानकारी मिली थी, जिसमें कर्मचारी के कागजात के हिसाब से 2 लाख 73 हजार का लेखा झोखा उसके पास उपलब्ध है।

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी आशु राणा ने तहरीर देते हुए बताया कि उसके पास 2 लाख 73 हजार रुपए की रकम बैग में थी, साथ ही एक लेपटॉप व मोबाइल फोन जिसे बदमाश ले गए है।  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पूर्व में भी चोरी जैसी घटनाएं अभी तक पुलिस खोलने में नाकाम साबित हुई है इतनी बड़ी लूट की घटना का खुलासा पुलिस कब तक खोलने का काम करेगी यह देखने की बात होगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और और पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये, वहीं एसपी आर्य व सीओ सदर नीरज कुमार भी मौके पर पहुंचे और बारिकी से हर एंगल की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय