Saturday, April 27, 2024

यूफ्लेक्स ने कहा, “आयकर सर्च में हमारे यहाँ कुछ नहीं मिला, सब अफवाहें फर्जी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- पैकेजिंग सामग्री और कंटेनर बनाने वाली कंपनी यूफ्लेक्स लिमिटेड ने उनके यहाँ हुई आयकर  सर्च में कुछ भी गड़बड़ी न मिलने की जानकारी दी है। 

बुधवार को एक बयान में कंपनी ने कहा कि वह अच्छी व्यावसायिक प्रणालियों और कंपनी संचालन के उच्चतम मानकों का पालन करती है और उसके यहां से आयकर की सर्च टीम को कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


कंपनी के परिसरों पर पिछले दिनों कार्रवाई की खबरों के बीच मीडिया को जारी इस बयान में कंपनी ने कहा है, “हाल ही में संपन्न आयकर की तलाशी के दौरान कच्चे माल के सभी स्टॉक, तैयार माल, जारी काम (डब्ल्यूआईपी) और अन्य संपत्तियों की जानकारी को विधिवत रिकॉर्ड किए जाने की पुष्टि हुई है और सभी बहीखाते व्यवस्थित पाए गए। सर्च टीम ने कुछ भी आपत्तिजनक जब्ती नहीं की है। ”


कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी द्वारा किए गए ‘कथित’ फर्जी लेनदेन से संबंधित अनियमितताओं के साक्ष्य, भारी बेहिसाब आय, और वित्तीय अनियमितताओं के सबूत पकड़े जाने संबंधी मीडिया की रिपोर्टें ‘ बेबुनियाद और बेतुके दावे मात्र हैं।”


कंपनी ने कहा कि उसने संबंधित स्टॉक एक्सचेंजों को इस संदर्भ में अलग से जानकारी भेजी है। बयान में कहा गया है, “एक जिम्मेदार सूचीबद्ध कंपनी के रूप में, यूफ्लेक्स जनता, निवेशकों और अधिकारियों को इस मामले में ताजा जानकारी देना जारी रखेगी।”


कंपनी का शेयर आज एनएसई में बुधवार को आठ प्रतिशत की बढ़त के साथ 408.80 रुपये पर पहुंच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय