Thursday, October 3, 2024

मेरठ में राम बरात देखने गए बच्चों और महिलाओं पर चढ़ाई डीजे लेकर चल रही डीसीएम, छह घायल

मेरठ। लावड़ में राम बरात के दौरान देर रात बड़ा हादसा हो गया। बरात में शामिल डीजे लेकर चल रही डीसीएम सड़क किनारे बरात देख रहे हैं बच्चों व महिला पर चढ़ा दी। जिससे चार बच्चे, एक युवती, व महिला घायल हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर लोगों ने हंगामा करते हुए डीसीएम में तोड़फोड़ की। पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया। लोगों ने गाड़ी में आगजनी का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने लाठी फटकार कर लोगों की भीड़ को भगाया। देर रात तक पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा रहा।

 

रामलीला मंचन के दौरान मंगलवार की रात राम बरात का निकाली जा रही थी। रामलीला मैदान से शुरू होकर राम बरात कस्बा रोड स्थित खारा कुआं पर पहुंची तो डीसीएम पीछे अधिक वजन होने के कारण आगे की ओर से उठ गई। चालक ने स्पीड बढ़ाई तो आगे के पहिए नीचे सड़क पर आ गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बरात देख रहे भूरा , ऋषभ, रियांश, मानवी, समंत्रा, पायल और सतीश के ऊपर चढ़ गई। जिस कारण सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर दौड़े। घायलों को गाड़ी के नीचे से निकला। हादसे के बाद चालक भाग गया। गुस्साए लोगों ने डीसीएम में तोड़फोड़ की। पुलिस ने राम बरात को आगे निकाल कर डीसीएम में तोड़फोड़ कर रहे लोगों को समझाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय