Saturday, May 11, 2024

गर्जिया देवी मंदिर जा रही श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलटी, एक की मौत, दस घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र में दलपतपुर अलीगंज मार्ग पर खैरखाता गांव के पास शनिवार को बदायूं से उत्तराखंड के रामनगर स्थित गर्जिया देवी मंदिर जा रहा श्रद्धालुओं का वाहन बिजली के खंभे से टकराकर पलट गया। इस हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि दस घायल हो गए। डीसीएम सवार श्रद्धालु गर्जिया देवी मंदिर में दर्शन और भंडारा करने जा रहे थे। घायलों को मुरादाबाद के मूंढापांडे स्थित पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

शनिवार सुबह बदायूं के इस्लाम नगर निवासी लोग डीसीएम में सवार होकर गर्जिया देवी मंदिर जा रहे थे। श्रद्धालुओं में महिला और बच्चे समेत 40 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि वाहन दलपतपुर अलीगंज मार्ग पर खैरखाता गांव के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान चालक को झपकी आ गई, जिससे डीसीएम अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। इसके बाद डीसीएम सड़क किनारे खाई में पलट गई। वाहन में फंसे लोगों की चीख-पुकार सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए और पुलिस को घटना की सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मूंढापांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने घायल प्रदीप पुत्र हरद्वारी लाल को मृत घोषित कर दिया। प्रदीप बदायूं के इस्लाम नगर का निवासी था। थाना मूंढापांडे प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि घायलों को मूंढापांडे अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय