Friday, May 17, 2024

बरेली में अशोका फोम फैक्ट्री में आग से चार मरे, फैक्ट्री मालिक समेत 8 पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली -उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फरीदपुर क्षेत्र में स्थित एक फोम फैक्ट्री में लगी आग में झुलस कर चार श्रमिकों की मृत्यु हो गयी है। इस सिलसिले में फैक्ट्री मालिक  समेत आठ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने गुरुवार को बताया कि फरीदपुर क्षेत्र स्थित अशोका फोम फैक्ट्री में बुधवार शाम लगी आग में चार लोग जिंदा जल गए थे। मृतकों की पहचान गुरुवार को अरविंद कुमार मिश्रा निवासी हरहरपुर केसरपुर, गांव सडकड़ा निवासी राकेश कुमार, अनूप निवासी फर्रखपुर और अखिलेश शुक्ला के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रभावित परिजनों ने इस मामले में तहरीर दी है। जिसके बाद मालिक फैक्ट्री अशोक गोयल, नीरज गोयल निवासी रामपुर बाग बरेली, मैनेजर अजय सक्सेना और पांच अज्ञात पर फरीदपुर हरहरपुर निवासी प्रमोद मिश्रा ने रिपोर्ट लिखाई है। गैर इरादतन हत्या में एफआईआर दर्ज हुई है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर अशोका फोम की चार फैक्ट्रियां हैं। बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे तेज धमाके के साथ आग लग गई। आग लगने से ऊंची लपटें और धुआं का गुबार काफी दूर से देखा जा रहा था। सुरक्षा की दृष्टि से आनन-फानन में आसपास के निवासियों को वहां से हटा दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय