Tuesday, September 17, 2024

मुजफ्फरनगर में टायर फटने से कावड़ियों की डीसीएम पलटी, कई घायल

मुजफ्फरनगर। जिले में नेशनल हाईवे 58 पर सुबह सवेरे भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां नेशनल हाईवे 58 थाना रतनपुरी क्षेत्र में आगरा से हरिद्वार कावड़ लेने जाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक डीसीएम अचानक टायर फटने से हाईवे पर ही पलट गई, जिसके चलते डीसीएम में सवार श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई।

उधर हादसे के बाद हाईवे पर देखते ही देखते अन्य वाहनों का जमावड़ा लग और हाईवे पर भीषण जाम की स्थिति बन गई। किसी ने सड़क हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस यूपी 112 डायल ,सहित पुलिस के आलाधिकारियों को भी मामले की सूचना दे दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जहां सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, हाईवे एंबुलेंस यूपी 112 डायल सहित सीओ खतौली रामाशीष यादव भारी फोर्स एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू अभियान चला कर सभी घायलों को आनंन फानन में खतौली सीएससी सहित अन्य अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि डीसीएम में 20 श्रद्धालु सवार थे जिनमें दर्जन भर से अधिक श्रद्धालुओं को चोटे आई हैं, सभी श्रद्धालु आगरा से हरिद्वार कावड़ लेने जा रहे थे पुलिस ने जहां सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है । वहीं हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर जाम खुलवा हाईवे सुचारू कराया है।

नेशनल हाईवे पर हुए हादसे के बाद मौके पर थाना,खतौली,रतनपुरी,पुलिस सहित ट्रेफिक पुलिस,हाइवे एम्बुलेंस,108 एम्बुलेंस,सहित कई प्राइवेट एम्बुलेंस जिनमे मेट्रो एम्बुलेंस,विश्कर्मा एम्बुलेंस,सोनू एम्बुलेंस सर्विस,फायर ब्रिगेड, तहसीलदार सहित तमाम स्थानीय पुलिस एंव प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे थे।

गौरतलब है कि इन दिनों कावड़ यात्रा शुरू हो चुकी है और बड़ी संख्या में शिव भक्त हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर अपने अपने गंतव्य की ओर प्रस्थान कर रहे हैं। कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, जगह-जगह पुलिस प्रशासन के द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और पर्याप्त मात्रा में हर चौराहे पर पुलिस बल भी तैनात किया गया है, जिससे की कावड़ यात्रा सकुशल संपन्न हो सके लेकिन कहीं ना कहीं तेज रफ्तार भी हादसों का कारण बन रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय