Thursday, May 9, 2024

दिल्ली की गीता कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिला शव,मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली की गीता कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास टुकड़े किया हुआ एक शव मिला है। संदेह है कि यह किसी महिला का शव है।

यह घटना श्रद्धा वाकर हत्याकांड से काफी मिलती-जुलती है, जिसने पिछले साल पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उत्तरी दिल्ली की गीता कॉलोनी के पास मिला शव भयानक तरीके से कई टुकड़ों में कटा हुआ था।

पुलिस ने कहा कि शरीर के कटे हुए हिस्सों के बारे में सुबह करीब सवा नौ बजे एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि शव के अवशेष जमुना खादर इलाके में फ्लाईओवर के पास दो अलग-अलग स्थानों पर पाए गए।

डीसीपी ने कहा, “एफएसएल और अपराध टीमें मौके पर हैं। प्रथम दृष्टया यह लगभग 35-40 साल के व्यक्ति का शव है।”

डीसीपी ने कहा, “हम ऑर्थो फोरेंसिक के माध्यम से पुष्टि कर रहे हैं कि शरीर के अंग पुरुष के हैं या महिला के। हम किसी अन्य सबूत के लिए क्षेत्र की खोज कर रहे हैं।”

डीसीपी ने बताया कि उत्तरी जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

पिछले साल अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया गया था। साकेत कोर्ट में पुलिस द्वारा दायर आरोप पत्र में आरोपी के कबूलनामे में कहा गया है कि उसने वॉकर के शरीर को 17 से अधिक टुकड़ों में काट दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय