Sunday, May 19, 2024

नोएडा में 3 साल के बच्चे की नाले में मिली लाश, परिवार ने जताई हत्या की आंशका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-142 कोतवाली के बिहारी मार्केट के पास संदिग्ध परिस्थितियों में लापता तीन साल के बच्चे का शव नाले से मिला है। बच्चा मंगलवार शाम से गायब था। बच्चे के चाचा ने अपहरण कर बच्चे की हत्या करने की आशंका व्यक्त की है। बच्चे का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

कोतवाली प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया कि शाहदरा गांव के हबिउल्लाह की बिहारी मार्केट में बैग की दुकान है। मंगलवार शाम को उनका तीन साल का बेटा नाजिम अंसारी दो अन्य बेटों के साथ दुकान के पास खेल रहा था। शाम साढ़े सात बजे के आसपास वो खेलते हुए दूर निकल गया। इसके बाद गायब हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काफी देर तक उसकी तलाश की। जब नाजिम नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक टीम बनाई और बच्चे की तलाश की। रात भर तलाशी अभियान चलाया गया। लेकिन बच्चा नहीं मिला।

बुधवार शाम को जब नाले के पास बच्चे को ढूंढा गया तो उनका बेटा चार फीट गहरे नाले में मृत मिला। बच्चे की पानी में डूबने से मौत हुई। परिवार में मातम का माहौल है। वहां के निवासियों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि अब तक नाले को ढका क्यों नहीं गया। जबकि प्राधिकरण बार बार नाले को ढकने की बात कहता है। इसकी जिम्मेदारी प्राधिकरण की भी है।

फिलहाल बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके साथ साथ परिवार जनों ने यह भी आरोप लगाया है कि किसी ने बच्चे को मारकर नाले में फेंक दिया है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय