Sunday, June 30, 2024

मुजफ्फरनगर में किसान के साथ धोखाधड़ी, कोर्ट के आदेश पर पीएनबी सिखेड़ा के मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर। सिखेड़ा थाना क्षेत्र में किसान के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में पंजाब नेशनल बैंक से सिखेड़ा के तत्कालीन प्रबंधक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने सीजेएम कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बेहड़ा सादात निवासी किसान गुलशेर ने पंजाब नेशनल बैंक शाखा सिखेड़ा से किसान क्रेडिट कार्ड पर 2 लाख रूपए का लोन लिया था। गुलशेर का कहना है कि जनवरी 2022 में उसके पास बैंक की ओर से मैसेज आया था कि जो पैसा बैंक खाते से निकाला है उसे तुरंत जमा करा दिया जाए।
मैसेज मिलने के बाद वह अन्य किसानों के साथ बैंक अधिकारियों से मिला तो उसे जानकारी हुई कि 44300 रुपया बिना उसकी जानकारी के निकाल लिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुलशेर ने बताया कि रुपया उसने न तो एटीएम से निकाला और न ही विदड्रावल के माध्यम से। किसान ने बताया कि काफी जानकारी करने के बावजूद उसे यह पता नहीं चल सका कि इतना रुपया उसके बैंक खाते से किसने निकाला।

बताया कि मामले को लेकर उसने सीजेएम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई करते हुए पंजाब नेशनल बैंक शाखा सिखेड़ा के तत्कालीन मैनेजर हरपाल सिंह के विरुद्ध धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया। थाना सिखेड़ा पुलिस ने तत्कालीन बैंक मैनेजर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किसान गुलशेर का कहना है कि पंजाब नेशनल बैंक के बराबर में एक दूसरा बैंक भी है, जिसमें उसका खाता है। उक्त खाते में उसका गन्ने का पेमेंट आता है। बताया कि उक्त बैंक खाते से भी 1 लाख से अधिक बिना उसकी जानकारी के गायब हो चुका है। इसकी शिकायत बैंक के उच्च अधिकारियों से की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय