Friday, May 31, 2024

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की फिल्म अफवाह का ट्रेलर रिलीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘अफवाह’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म अफवाह सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित और लिखित थ्रिलर फिल्म है।निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा, फिल्म अफवाह में सुधीर के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव रहा है। मेरा मानना ​​है कि ‘अफवाह’ एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है जो उच्च कोटी वाली फिल्मों के निर्माण के हमारे उद्देश्य को पूरा करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा, क्या होगा यदि राक्षस आपका पीछा कर रहा है यह एक खूनी अफवाह है? मूल रूप से आप डरें हुए हैं क्योंकि छिपाने के लिए कोई जगह नहीं है। राक्षस हमेशा आपसे पहले वहां पहुंच जाएगा। इससे भी बुरी बात यह है कि कभी-कभी राक्षस एक दोस्त या प्रेमी या माता-पिता की रूप में आ जाता है। यदि यह एक अच्छी थ्रिलर का आधार नहीं है, तो मुझे नहीं पता कि क्या है! इस समय मैं बस मेरी प्रतिक्रिया पेश कर रहा हूं अफवाह।

गौरतलब है कि फिल्म अफवाह में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने अपने बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत किया है। यह फिल्म 05 मई, 2023 को रिलीज़ होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय