Tuesday, May 21, 2024

गणेश चतुर्थी पर ब्रिटेन में शर्मनाक घटना, हिंदू पुजारी को पुलिस अफसर ने पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन । गणेश चतुर्थी के अवसर पर ब्रिटेन के लीसेस्टर शहर में बुजुर्ग हिंदू पुजारी के साथ पुलिस अधिकारी के धक्का मुक्की करने का वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो वहां गणेश चतुर्थी के दौरान का है। एक मिनट से अधिक लंबे वीडियो को हिंदू समूह इनसाइट यूके द्वारा मंगलवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया गया था, जिसमें कहा गया था कि पुजारी के साथ पुलिस अधिकारी ने दुर्व्यवहार किया। पुलिसकर्मी की पहचान लीसेस्टर पुलिस के एडम अहमद के रूप में करते हुए समूह ने कहा कि अधिकारी ने शांतिपूर्ण हिंदू भक्तों के साथ अभद्र व्यवहार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इनसाइट यूके ने एक्स पर लिखा, पिछली रात (19 सितंबर) लीसेस्टर पुलिस के अधिकारी एडम अहमद ने गणेश चतुर्थी मना रहे शांतिपूर्ण हिंदू भक्तों के खिलाफ अत्यधिक बल का इस्तेमाल किया।

अधिकारी एडम अहमद ने हिंदू पुजारी के साथ मारपीट की। समूह ने वीडियो के साथ एक पोस्ट में लिखा, हम अधिकारी के कार्यों की निंदा करते हैं और मानते हैं कि अहमद द्वारा किए गए कार्य अनुचित थे।

जबकि पुलिस अधिकारी को पुजारी से यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मुझे बस आपसे बात करने की जरूरत है। वहीं एक हिंदू भक्त, जिसने पुजारी को शास्त्री जी कहा था, अधिकारी से कहता हुआ दिखाई दे रहा है, “शर्म करो, शर्म करो। ऐसा मत करो।” हमारे पुजारी को मत छूओ। पीछे खड़े रहो… वह एक बूढ़ा आदमी है”।

घटना के कई वीडियो, जो बाद में सामने आए, में एक महिला को बार-बार पुलिस वाले से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हमारे पुजारी को मत छुओ। अब तक, लीसेस्टर पुलिस या प्रशासन ने इस घटना के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय