Thursday, September 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में सड़क पर मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके में आज सुबह सड़क पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी चेक कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शव यहां कैसे पहुंचा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस मृतक की पहचान का पता लगाने में भी जुटी है। जानकारी के मुताबिक, आज थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत 130 मीटर रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। जिसके गले पर चोट के निशान हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। आसपास में मिले फिंगरप्रिंट की भी जांच की जा रही है।

 

 

सेंट्रल नोएडा के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि आज सुबह पुलिस को 130 मीटर रोड पर एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। पुलिस बरामद सामान से भी मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। ऐसा लगता है कि व्यक्ति को कोई यहां पर बीती रात फेंक गया होगा। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय