Tuesday, May 21, 2024

शामली में जंगल में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव हिसार के जंगलों में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिल ।म्रतक युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर कल शाम के समय घर से निकला था जिसकी आज डेड बॉडी पेड़ से लटकी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस और सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया तो वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आपको बता दें कि शामली जनपद के कोतवाली क्षेत्र के गांव लिसाढ़ का रहने वाला युवक नितिन कल शाम अपने गांव के ही दोस्त अंकित के साथ बाइक पर बैठकर निकला था। जिसकी उसके बाद कोई खोज खबर नहीं मिली। वहीं पीडितों ने पुलिस में गुमशुदा की सूचना दी थी, लेकिन आज नितिन का शव पेड़ से लटके होने की सूचना पुलिस को मिला। जहां तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को भी लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। लापता नितिन की शव की सूचना मिलते ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने नितिन की हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। वही इस मामले में नितिन के परिजनों का कहना है कि कल शाम अंकित ही नितिन को अपने साथ बाइक पर बैठ कर ले गया था और देर शाम अंकित का फोन मेरे पास आया, कि तुम्हारे लड़के ने मेरी मोटरसाइकिल छीनवा दी है। जब बाद में पता चला तो मामला कुछ और ही निकला है।

 

 

वही इस मामले में मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव केसरपुरा में वन विभाग के जंगल में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है। जिसकी पहचान नितिन के रूप में हुई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय