Sunday, September 8, 2024

शामली में स्विफ्ट गाड़ी में गोली लगा युवक का शव मिला, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

शामली : जनपद में एक कालोनी में दिन निकलते ही स्विफ्ट कार में एक युवक का गोली लगा शव मिलने से कॉलोनी के लोगों में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद शव कब्जे में ले लिया, पुलिस हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी हुई है। फॉरेंसिक टीम ने घटना का निरीक्षण करते हुए सबूत जुटाए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को दिन निकलते ही शामली जनपद की कांधला पुलिस को सूचना मिली कि कस्बे की बड़ी नहर पटरी स्थित सरकारी डाक बंगले के निकट कॉलोनी में एक शिफ्ट कार में एक युवक का गोली लगा शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ कैराना अमरदीप मौर्य, थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव की शिनाख्त गांव भारसी निवासी 28 वर्षीय पोन्टी के रुप में की। बताया जा रहा कि काफी दिनों से कॉलोनी में ही रह रहा था। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद युवक के शव को कार से बाहर निकाला।

 

जानकारी के अनुसार युवक की कनपटी पर गोली लगी हुई थी और हाथ में तमंचा रखा हुआ था। पुलिस के अनुसार युवक ने खुद को गोली मार कर सुसाइड की है। घटना की जांच करने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करते हुए सबूत जुटाने का प्रयास किया है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है, और हत्या या आत्महत्या की जांच कर रही है। क्षेत्राधिकार अमरदीप मौर्य के द्वारा बताया गया कि युवक ने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की है, शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय