Sunday, May 19, 2024

एक माह से लापता युवक का शव पंजाब में मिला,दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (गंगोह)। एक माह से लापता हुए युवक का शव पंजाब के होशियारपुर में मिला। युवक की नृशंस हत्या की गई थी। पुलिस ने इस हत्या के मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में जानकारी मिली की इन दोनों युवकों ने पंजाब में हत्या कर शव को पहाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने पहाड़ियों से शव को बरामद कर लिया है।

बता दें कि सहारनपुर जनपद के गंगोह क्षेत्र के गांव दूधला निवासी जोगेन्द्र सिंह का छोटा पुत्र अमित 10 अप्रैल से लापता था। तलाश करने पर भी कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने 4 मई को उसकी गुमशुदुगी की रिपोर्ट थाना गंगोह में दर्ज कराई। मृतक के परिजनों ने गांव बीनपुर निवासी युवक पर अमित को साथ ले जाने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि गंगोह की मास्टर कालोनी निवासी हरपाल और गुड़छप्पर निवासी मांगा से पूछताछ की गई तो पहले दोनों ने पुलिस को गुमराह किया सख्ती बरतने पर लेनदेन के चलते हत्या करना कबूलते हुए शव को पंजाब के होशियारपुर जिले की महालपुर की पहाड़ियों में फेंकने की बात को स्वीकार किया। सूचना पाकर पंजाब के महालपुर पुलिस सुबह गंगोह पहुंची और दोनों आरोपियों को अपने साथ ले गई। उसके पिता और बड़े भाई दूधला बिजलीघर में बतौर संविदाकर्मी कार्यरत हैं। अमित गाड़ियों की खरीद फरोख्त करने का काम करता था।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय