Wednesday, July 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में चित्तौड़ा गंगनहर झाल में डूबे एक छात्र का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

मुजफ्फरनगर। जनपद के सिखेड़ा क्षेत्र में चितौड़ा गंगनहर झाल में नहाते हुए छात्र अब्बास और काजिम डूब गए थे। बुधवार को पांचवें दिन खतौली क्षेत्र के गांव सराय रसूलपुर क्षेत्र में गंगनहर पुल से पहले ग्रामीणों ने एक शव बहते देखा।  ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाल लिया। सिखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त 13 वर्षीय लद्दाख के छात्र अब्बास के रूप में हुई।

शनिवार शाम को संधावली स्थित छात्रावास में रहकर शिक्षा ग्रहण करने वाले लद्दाख के शहर कारगिल निवासी छात्र अब्बास (13) व लद्दाख के ही साथी मुस्तफा (12) अपने दो दोस्तों जैदी फार्म हाउस, नौचंदी, मेरठ निवासी काजिम (22) और सिखेड़ा क्षेत्र के गांव भटौड़ा निवासी शान हैदर(14) के साथ सिखेड़ा गंगनहर की चितौड़ा झाल में नहाने गए थे। नहाते हुए दो छात्र लद्दाख का अब्बास और मेरठ का काजिम डूब गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार से मेरठ पीएसी के गोताखोर दोनों छात्रों को तलाश कर रहे थे। बुधवार दोपहर को खतौली क्षेत्र के गांव सराय रसूलपुर क्षेत्र में गंगनहर पुल से पहले लद्दाख के छात्र अब्बास का शव मिला। अभी तक दूसरे छात्र काजिम का पता नहीं चल सका है। गोताखोर छात्र को तलाश कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय